Saturday 27 August 2011

Lakshya 2 earn in Hindi

1. मुक्त करने के लिए पैसे ऑनलाइन बनाने के तरीके के साथ शुरू करने के लिए मोबाइल फोन एसएमएस प्राप्त है. और हाँ, वे भारतीयों को पैसे की बहुत भारी राशि का भुगतान करते हैं. मैं व्यक्तिगत रूप से उन्हें प्रति माह 20,000 रुपए से अधिक प्राप्त की.पहले आप उन के साथ रजिस्टर करने की आवश्यकता है. यहाँ क्लिक करें उनके साथ साइनअप. अगले आप अपने टोल फ्री नंबर फोन करके संख्या को सत्यापित करें. वे बुला के 3 सेकंड के भीतर अपने फोन में कटौती, लेकिन अपने फ़ोन सत्यापित हो जाएगा. लेकिन पिछले अपना ईमेल सत्यापित नहीं कम से कम. इनबॉक्स करने के लिए जाओ और अपने ई - मेल लिंक पर क्लिक करें मेल सत्यापित पूछ.
अब अपने पैसे बनाने के लिए प्रारंभिक कदम निहित किया गया है. तुम सब करने की ज़रूरत है आपकी सिफ़ारिश के अपने सभी दोस्तों के लिए लिंक फैला हुआ है. उलझन में रेफरल लिंक क्या है? यह चित्र में नीचे बताया.





यहाँ क्लिक करें पंजीकरण
बस इसे कॉपी पेस्ट और यह इंटरनेट, मित्रों, और परिवार भर में फैले. Facebook एक महान सभी लोगों को आप जानते के लिए इस लिंक दे रहा है. के रूप में आप कर सकते हैं के रूप में रेफरल के रूप में कई करने के लिए जाओ क्योंकि यह तुम बड़े पैसे कमा जाएगा.उदाहरण के लिए.आपका प्रत्यक्ष रेफरल को एक संदेश आपको 10 पैसे बनाने प्राप्तउनके रेफरल प्राप्त एक एसएमएस आप 5 पैसा बनानेअपने नेटवर्क के विकास और लाख में कमाने.
भुगतान सबूत.



अब स्वर्ण नियम इस मुफ्त पद्धति का उपयोग करके पैसे के टन करने के लिए सभी इंटरनेट पर और के रूप में लोगों को आप जानते के रूप में कई करने के लिए आपकी सिफ़ारिश के यूआरएल चिपकाने की नकल है. यह 20 मिनट के दैनिक लेता है 1 महीने के लिए आपकी सिफ़ारिश के यूआरएल का प्रसार करने के लिए प्रति माह 2000 से 5ooo रुपए तरह कुछ बनाने.
यहाँ क्लिक करें पंजीकरण करने के लिए एसएमएस प्राप्त करने के लिए पैसा बनाने शुरू.


2. "Mylot:" मैं आप के साथ एक बुनियादी पैसे ऑनलाइन बनाने के तरीकों के साझा करेंगे. इसके अलावा, यह निश्चित रूप से काम करता है के रूप में मैं mylot समय की जोड़ी से किया गया है और अधिक भुगतान.अब सवाल यह है mylot क्या है?Mylot एक सामाजिक मंच है जहां लोगों को बातों पर चर्चा है. यह वह जगह है जहाँ आप एक चर्चा शुरू करने से या अन्य विचार - विमर्श के जवाब देने के द्वारा पैसा बना सकते हैं. हाँ, यह के रूप में रोटी और मक्खन के रूप में सरल है.

यहाँ क्लिक करें Mylot के साथ जुड़ें
क्या आप को समझना चाहिए, बेहतर है आप अधिक पैसे कमाने का जवाब. अब एक अच्छा जवाब के लिए महत्वपूर्ण है, यह गहराई में होना चाहिए. और अच्छी चर्चा के लिए महत्वपूर्ण दिलचस्प सवाल पूछने के लिए, mylot पर दिलचस्प चर्चा शुरू है.हाँ, आप समय के किसी भी बिंदु पर एक से अधिक चर्चा शुरू कर सकते हैं. अधिक प्रतिक्रिया तुम्हें दे या अधिक प्रतिक्रिया अपनी चर्चा हो जाता है, तुम और अधिक पैसा बनाना होगा. लगातार हो और कोशिश के रूप में आप कर सकते हैं के रूप में कई चर्चाओं को जवाब. इस वेबसाइट पर पैसा बनाने के अवसरों अंतहीन हैं. वे तुम्हें 1-4 सेंट हर प्रतिक्रिया / चर्चा तुम बनाने के आसपास का भुगतान करते हैं. यह 45 2 रुपए हर बार जब आप टाइप करने के लिए पैसा है. यह कमाने प्रकार बिल्कुल वैसा ही है. फर्क सिर्फ इतना है कि आप अपने आप को आनंद ले रहे हैं. Mylot पर अपने समय का आनंद लें और बहुत पैसा कमाते हैं.
यहाँ क्लिक करें Mylot के साथ जुड़ें
विशेषज्ञ सुझाव: mylot पर कम से कम 1-2 घंटे प्रतिदिन काम करने के लिए भारी पैसा बनाने के लिए और भूल गूगल से चित्रों को अपलोड करने के लिए अपनी आय में वृद्धि नहीं याद है.
शामिल होने के बाद या mylot में प्रवेश के लिए सर्वेक्षण किया जाएगा, हमेशा पेज के नीचे केंद्र में प्रेस "इस प्रस्ताव को छोड़".
Mylot का भुगतान सबूत




चित्र पर क्लिक करें बड़ी तस्वीर देखते हैं

3. जबकि फ़ाइलें अपलोड फ़ाइल होस्टिंग साइटों के लिए अवसर कमाई.
हम सब एक आम मिशन है, जो कुछ अतिरिक्त बना है, इंटरनेट पर हमारी अतिरिक्त समय बिताने के माध्यम से भारी पैसा वास्तव में है. यहाँ मुक्त करने के लिए पैसे ऑनलाइन अपलोड फाइलें बनाने का अवसर है. मैं आप एक के लिए इंटरनेट का उपयोग पैसे बनाने के कई अवसरों के साथ साझा करना चाहते हैं. साइटों है कि एक पैसा प्रति दृष्टिकोण का भुगतान सर्फिंग और पृष्ठों और उनमें से कुछ का भुगतान नहीं करते के माध्यम से क्लिक के बारे में भूल जाओ. मैं तुम्हें आय का एक और तरीका प्रदान करते हैं, कोई पूंजी निवेश और समय की आवश्यकता होती है.
मैं filesonic.com पसंद के रूप में वे नियमित रूप से भुगतान करते हैं और सब कुछ पारदर्शी है. वे मंगलवार को मंगलवार भुगतान तो पूरे महीने के लिए इंतजार की जरूरत नहीं है. फ़ाइलें जो और कैसे अपलोड करने के लिए वेबपेज के दूसरे भाग में साझा किया गया.
यहाँ क्लिक करें filesonic में शामिल होने
यहाँ आप कितना व्यापार से कमा सकते हैं जो कोई प्रारंभिक धन की जरूरत है विचार है.अपलोड साइटों आप भुगतान करते हैं जब आपकी फ़ाइलों को डाउनलोड कर रहे हैं. 1000 डाउनलोड करने के लिए आप 7 डॉलर से 35 डॉलर नकदी करता दिलचस्प यह ध्वनि नहीं मिलेगा.
ऐसे मामलों किया गया है जब एक फ़ाइल 100,000 बार डाउनलोड किया है. मुख्य बात यह है कि आप इस पद्धति का उपयोग करके ऑनलाइन कमाई के लिए भुगतान नहीं करना चाहिए! तुम निश्चित रूप से भुगतान करते हैं, अगर आप हमारे उन्नत पैसे ऑनलाइन कार्यक्रम बनाने में की तरह अतिरिक्त विशेषाधिकार चाहते कर सकते हैं.
मैं एक उदाहरण के द्वारा सीमा कमाई की व्याख्या कर सकते हैं मान, आप किसी भी फाइल अपलोड है, एक मंच / साइट से डाउनलोड की संख्या 30-40 के बारे में है, लेकिन अगर एक लोकप्रिय फ़ाइल अपलोड की गई है (वीडियो / आवेदन / अश्लील), तो डाउनलोड अधिक है .
गणना:30 डाउनलोड x 10 मंचों = प्रति दिन 300 डाउनलोड.पिछले महीने, 30 एक्स 300 प्रति दिन = 9000 दिनगणना: 9000, $ 35 प्रति 1000 डाउनलोड के साथ 315 = $ है कि आसान काम के लिए 14,490 रुपए (भारतीय पैसा, INR) है और यदि आपकी फ़ाइल दिलचस्प पर्याप्त है तो आप एक दिन में 9000 डाउनलोड प्राप्त कर सकते हैं. एक ही दिन में $ 315 बनाने की कल्पना करो.
और तुम कैसे फ़ाइलें पोस्ट - यह पूरी तरह आप पर निर्भर करता है है!बेशक, आप कई मंचों के लिए इन फ़ाइलों पोस्टिंग पर कड़ी मेहनत की जरूरत है के रूप में अपनी पोस्ट के नीचे प्रति दिन / प्रति मिनट कदम तो हम हर 10-12 घंटे प्रकाशन प्रोत्साहित करते हैं.
यहाँ क्लिक करें filesonic में शामिल होने
अब देखो 

समय खर्च एक फ़ाइल डाउनलोड, यह अपने इंटरनेट की गति पर निर्भर करता है (40 मिनट ले)दस मंचों (लगभग 20 मिनट) के लिए इन फ़ाइल को प्रकाशित करने का समयमहीने की 30 दिन / 2 में प्रकाशनों की संख्या (एक बार हर 2 दिन) 15 =कुल समय 15 (40 + मिनट 20 मिनट x) = 15 घंटे बिताएकाम के 15 घंटे आप 200-500 अमरीकी डॉलर आसानी से मिल कर सकते हैं, जो बड़ा पैसा है.
जहाँ फ़ाइलों को खोजने के लिए? फिर जवाब सरल है - किसी भी मंच के लिए जाना है, दो हाल ही में पोस्ट फ़ाइल को डाउनलोड करने के चयन और फिर 10 मंचों पर अपने अपलोड करने के लिए एक कड़ी जगह जल्दी.यह भी खाते में रखना है कि आप अक्सर अद्यतन के साथ और अधिक डाउनलोड आकर्षित कर सकते हैं चाहिए ...जहां इन फ़ाइलों को प्राप्त करने के लिए और उन्हें कैसे पोस्ट करने के लिए जैसे प्रश्न हिस्सा दूसरे में विस्तार से चर्चा की.
दिलचस्प हिस्सा है कि आप में से कितने दोस्त हैं जो काम या घर के अवसरों से अन्य काम की जरूरत है? खैर, शायद 5-10.मैं वादा करता हूँ तुम उन्हें नहीं रेफरल तुरंत करना होगा, लेकिन तुम सिर्फ अपनी आय का प्रदर्शन कर सकते हैं के रूप में आप कमाने ... और जो अतिरिक्त आय प्राप्त करने के लिए नहीं चाहता है.मुझे लगता है कि 2-3 महीनों में आप 10 लोगों को मिल सकता है. 7 दिनों में 1 व्यक्ति, प्रति सप्ताह एक व्यक्ति को खोजने के लिए पर्याप्त समय है? मुझे पता है कि यह पर्याप्त समय से अधिक है.अब, चलो के बारे में $ 40 प्रति अपने भागीदारों के प्रति माह औसत वेतन लेX 10 = 400 डॉलर प्रति $ 40 लोगोंआपका आयोग 20% (400 डॉलर 80 अमरीकी डॉलर दे देंगे)तो एक महीने के 80 में 90 170 =खैर, आप गणना देखते हैं! आप देख सब कुछ असली है, और वहाँ यह करने के लिए कोई सीमा नहीं है.

दो स्वर्ण नियम:पहला नियम - खोजिये और हर दिन एक नई और दिलचस्प फ़ाइल (यह आप नए ग्राहकों से डाउनलोड होगा, और इस संसाधन लिंक पर अपने सभी मौजूदा फ़ाइलों को बाहर करना.दूसरा नियम है - हर दिन कम से कम एक फ़ाइल अपलोड (और यदि संभव हो तो अधिक) और इसे अपने संग्रह बढ़ा देंगे.
यहाँ क्लिक करें filesonic में शामिल होने
फ़ाइलें अपलोड करने के लिए पूरा गाइड - भाग द्वितीय
अब, के रूप में आप इंटरनेट का व्यवसाय के लिए नए हैं या कोई विचार नहीं है सीधे मुद्दे पर आ रहा से फ़ाइल अपलोड क्या है. वहाँ कई फ़ाइल होस्टिंग साइटों जो आप अपने सर्वर के लिए फ़ाइलें अपलोड करने के लिए भुगतान करते हैं. वे आप भुगतान करते हैं जब कोई फाइल डाउनलोड. बड़ा फ़ाइल तुम और अधिक पैसा बनाने.इन फ़ाइलों को क्या कर रहे हैं, अगला सवाल मैं अपलोड फाइलें कहां मिल सकता है, इसका जवाब बहुत आसान है. धार डाउनलोड के विभिन्न वर्गों में खोजें. कुछ प्रसिद्ध धार साइटों रहे हैं

http://www.isohunt.com/
http://www.thepiratebay.org
http://www.kickasstorrents.com/ 
http://www.plentyoftorrents.com/ 
गूगल पर खोज या नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें:
http://www.google.co.in/#sclient=psy&hl=en&source=hp&q=list+torrent+sites&pbx=1&oq=list+torrent+sites&aq=f&aqi=g-c2&aql=1&gs_sm=e&gs_upl=2146l8593l0l8840l18l17l0l0l0l1l969l8999l0.1.3.2.1.3.6l16l0&bav=on.2,or.r_gc.r_pw.&fp=190bb9b42b849dfb&biw=1600&bih=736

फ़ाइलें, जो आप लोगों को डाउनलोड करने के लिए के लिए या फिल्में, पुस्तक, चित्र, गाने या अश्लील जो लोगों को खोज रहे हैं के लिए काफी अच्छा लगता है के लिए खोजें. आपके कंप्यूटर पर कम से कम 10-100 फ़ाइलों को डाउनलोड करें.
अब दिया नीचे दिए गए लिंक पर filesonic के लिए साइनअप
यहाँ क्लिक करें filesonic में शामिल होने
आप पंजीकरण के बाद, अपने ईमेल आईडी से अपने filesonic मेल की पुष्टि करें. इन फ़ाइलों को अपने filesonic खाते पर अपलोड करना प्रारंभ करें. के रूप में जल्द ही के रूप में आप अपने filesonic खाते पर कुछ फ़ाइलों को अपलोड समाप्त, तुम अपने filesonic "My Files" विकल्प में लिंक देख सकते हैं.




उस पर क्लिक करें और आपकी फ़ाइलों के URL मिलता है. अब कॉपी और फिर उन्हें एक नोटबुक में चिपकाएँ. तुम अब पैसे बनाने के लिए तैयार हैं.
हम आप के लिए लागत से मुक्त प्रदान की है मंच सूची में अपने आला के मंचों के लिए खोजें. (आला = e-पुस्तक, चित्र, फिल्म, या अश्लील आप जो भी अपलोड किया है, ध्यान दें: अश्लील जल्दी पैसा बनाने हालांकि हम यह मनोबल कारण के लिए सिफारिश नहीं है) आप इस फाइल से मंच सूची डाउनलोड कर सकते हैं.
http://www.filesonic.in/file/1798733754

डाउनलोड करने के बाद इस सूची के रूप में आप कर सकते हैं कई मंचों के रूप में रजिस्टर करने के लिये. शुरू में अपने आला के लिए मंचों में खोज और मंचों पर नया धागा बनाने शुरू. अपनी पोस्ट और अधिक दिलचस्प लग छवियों के रूप में के साथ अच्छी तरह से अपने पोस्ट को जोड़ें.
मंच में अन्य पोस्टिंग के कुछ को देखो पता है कि कैसे उन पर पोस्ट करने के लिए. के रूप में के रूप में आप कर सकते हैं मंचों के रूप में कई पोस्ट. इस का एक तरीका है इस तरह अपने स्वरूप में फ़ाइलें कोड की नकल है.
TITLE --- अपने शीर्षक यहाँ जाना होगा
अपलोड साइटों (प्रति मंचों के लिए url पेस्ट) picscrazy.com तरह से छवि
[कोड]आपकी फ़ाइल का URL[/ कोड]

उदाहरण के लिए विभिन्न मंचों पर हैरी पॉटर और मरणशील Hallows पोस्टिंग की तरह दिखेगा


डाउनलोड मूवी हैरी पॉटर और मरणशील Hallows





चित्र url piccrazy.com से नकल "मंच के लिए"
[कोड]http://www.filesonic.com/324234/harrypotterblahblah.wmv[/ कोड]
अब प्रति Notepad फ़ाइल में है और यह संभव के रूप में कई मंचों के रूप में पर पेस्ट. सही श्रेणी में उप मंच में पोस्ट करने के लिए याद रखें. है कि यदि आपकी फ़ाइल फिल्म तो फिल्म अनुभाग में, अगर ebook तो ebook अनुभाग, अगर अश्लील तो संबंधित अश्लील अनुभाग यानी शौकिया, फिल्म के दृश्य जो कुछ भी में.
विचार करने के लिए पहली और तेजी से डाउनलोड की अधिकतम संख्या प्राप्त करने के लिए है याद रखें. शब्दों और चित्रों में रुचि हो सकती है जो लोगों को अपनी फ़ाइल डाउनलोड करने के लिए जोड़ें.
मैं आप filesonic के लिए रजिस्टर करने के लिए सलाह देते हैं, के रूप में यह उच्चतम भुगतान दरों.मुझे lakshya2earn@gmail.com पर आगे मदद और सहायता के लिए उपयोगकर्ता नाम के साथ मेल.
यहाँ क्लिक करें filesonic में शामिल होने

तुम फिर से लिखना, नहीं बेचते, पुनर्प्रकाशित कर सकते हैं या हमारी अनुमति के बिना इस दस्तावेज़ को संशोधित. कॉपीराइट: http://lakshya2earn.blogspot.com/.

तुम एक पेपैल के लिए इस कंपनियों से भुगतान प्राप्त खाते की आवश्यकता है, तो paypal.com के लिए अब पंजीकरण. वे वास्तव में हमारे बैंक प्रणाली है जिसमें आप अपने बैंक खाते में पैसा कमाया तो हस्तांतरण कर सकते हैं की तरह हैं.
यहाँ filesonic के लिए कुछ भुगतान कर रहे हैं.





आप इस परम गाइड को पढ़ने के लिए पैसे बनाने के लिए धन्यवाद.

No comments:

Post a Comment